वयस्क खिलौना के प्रकार,विभिन्न सेक्स के खिलौने,उपयोग और जड़वस्तु|वस्तुकामुकता क्या है?

MENU

महिलाओं में वाइब्रेटर सेक्स खिलौना लोकप्रिय क्यों है?

महिलाओं में वाइब्रेटर सेक्स खिलौना लोकप्रिय क्यों है?

जैसा कि आप जानते हैं कि बाजार में कई सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। लोग यौन आनंद के लिए यौन क्रिया या हस्तमैथुन के दौरान इन यौन खिलौने का उपयोग करते हैं। कुछ सेक्स के खिलौने ऐसे तरीके से डिज़ाइन करते हैं कि यह केवल पुरुषों द्वारा प्रयोग किया जाता है, कुछ सेक्स के खिलौने ऐसे तरीके से डिज़ाइन किए जाते हैं कि केवल मादा ही इसका उपयोग कर सकती है जबकि कुछ सेक्स के खिलौने इस तरह डिजाइन किए जाते हैं कि लोग इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं लिंग के खिलौने जो केवल मादा द्वारा उपयोग किए जाते हैं उन्हें महिला सेक्स के खिलौने कहा जाता है।

महिला साथी अकेले या साथी के साथ महिला सेक्स के खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। महिला महिला सेक्स के खिलौने का उपयोग आंतरिक उत्तेजना या बाह्य उत्तेजना के लिए कर सकते हैं। यौन क्रिया या हस्तमैथुन महिलाओं के दौरान योनि, गुदा, भगशेफ,जी स्पॉट, निप्पल, स्तन ,महिलाओं के लिए कंपन सेक्स खिलौना या शरीर के किसी भी अन्य संवेदनशील भाग को उत्तेजित करने के लिए महिला सेक्स के खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। अब एक दिन कंपन फंक्शन के साथ कुछ महिला सेक्स के खिलौने भी उपलब्ध हैं।

किस तरह की चीजें हैं?

किस तरह की चीजें हैं?

बाजार में विभिन्न प्रकार के महिला सेक्स के खिलौने उपलब्ध हैं। महिला सेक्स के खिलौने के विभिन्न प्रकार खरगोश वाइब्रेटर, बड़ा लिंग खिलौना, जादू की छड़ी,भगशेफ वाइब्रेटर,योनि प्रवेश खिलौने,डिल्डो, डिल्डो खिलौना, स्तन, अंडरवियर,लिंग पर पट्टा और निप्पल खिलौने हैं आदि महिलाओं अलग उद्देश्य के लिए महिला सेक्स खिलौने के विभिन्न प्रकार का उपयोग कर सकते हैं। कुछ महिला सेक्स के खिलौने ऐसे तरीके से डिज़ाइन करते हैं कि यह केवल आंतरिक उत्तेजना के लिए उपयोग किया जाता है, कुछ सेक्स के खिलौने इस तरह डिजाइन किए जाते हैं कि यह केवल बाहरी उत्तेजना के लिए उपयोग किया जाता है जबकि कुछ सेक्स के खिलौने में डिजाइन किया जाता है इस तरह से कि एक ही समय में महिलाएं आंतरिक और बाहरी उत्तेजना के लिए इसका इस्तेमाल करती हैं। कामसूत्र द्वारा इन खिलोनो का उल्लेख किया गया है। भारतीय सेक्स बाजारों में भी भारतीय सेक्स खिलोनो का रुझान बढ़ने लगा है।

अब एक दिन, ज्यादातर महिलाएं हिल सेक्स के खिलौने और जादू की छड़ी को पसंद करती हैं। वाइब्रेटर सेक्स के खिलौने में विभिन्न प्रकार के कंपन समारोह और गति होती है। महिलाएं यौन क्रिया या हस्तमैथुन के दौरान आसानी से कंपन फ़ंक्शन और गति को बदल सकती हैं। हिल सेक्स के खिलौने यौन गतिविधि या हस्तमैथुन के दौरान अधिक अनूठी सनसनी और खुशी महसूस करते हैं। वाइब्रेटर महिला सेक्स के खिलौने या तो बैटरी संचालित या यूएसबी रिचार्जेबल हैं।

आप इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं?

आप इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं?

हस्तमैथुन के दौरान महिलाएं आसानी से महिला सेक्स के खिलौने का उपयोग कर सकती हैं। हस्तमैथुन में शामिल होने के दौरान, महिलाओं ने सेक्स के खिलौने का इस्तेमाल उसी तरीके से कर सकता है जैसा उसने यौन गतिविधि के दौरान प्रयोग किया था। महिलाओं के लिए सेक्स के खिलौने ठीक से साफ करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे जीवाणु और जीवाणु से मुक्त हो। सेक्स के खिलौने की सफाई के बाद, बहुत सारे व्यक्तिगत स्नेहक लागू करें महिला सेक्स के खिलौने की सतह पर निजी स्नेहक और जननांग क्षेत्र के पास भी आवेदन कर सकते हैं। व्यक्तिगत स्नेहक महिलाओं को घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करता है, जिससे कि संभोग के दौरान महिलाओं को दर्द न हो। महिला सेक्स के खिलौने के साथ कंडोम का उपयोग भी कर सकती हैं।

अब, महिलाओं को यौन आनंद के लिए गुदा या योनि में सेक्स के खिलौने आसानी से सम्मिलित कर सकते हैं। अगर सेक्स के खिलौने बाहरी उत्तेजना के लिए हैं तो आनंद के लिए भगशेफ, निप्पल या स्तन पर इसे लागू करें महिलाओं को कम गति के साथ कंपन फ़ंक्शन शुरू करना चाहिए और धीरे-धीरे गति में वृद्धि करना चाहिए यह हस्तमैथुन के दौरान ज्यादा खुशी महसूस करता है। सेक्स खिलौने महिलाओं को जब वे अकेले हैं और संभोग सुख प्राप्त करने में उनकी मदद करते हैं तो उनकी यौन आवश्यकता को पूरा करने में सहायता करते हैं।