वयस्क खिलौना के प्रकार,विभिन्न सेक्स के खिलौने,उपयोग और जड़वस्तु|वस्तुकामुकता क्या है?

MENU

वयस्क खिलौना के प्रकार,किस प्रकार की चीजें हैं?

वयस्क खिलौना के प्रकार,किस प्रकार की चीजें हैं?

वयस्क खिलौना एक वस्तु या उपकरण है, जो मुख्य रूप से इस तरह के एक डिल्डो खिलौना या थरथानेवाला डिल्डो, अधोवस्त्र, लिंग का पट्टा के रूप में मानव यौन सुख, सुविधा के लिए प्रयोग किया जाता है। कई लोकप्रिय सेक्स के खिलौने मानव जननांगों के सदृश करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और यह महिलाओं के लिए थरथानेवाला डिल्डो या गैर-थरथानेवाला डिल्डो हो सकता है। सेक्स टॉय शब्द में बीडीएसएम उपकरण और सेक्स फर्नेस जैसे स्लिंग भी शामिल हो सकते हैं; हालांकि, यह जन्म नियंत्रण, अश्लील साहित्य या कंडोम जैसी वस्तुओं पर लागू नहीं है। वैकल्पिक अभिव्यक्तियां में वयस्क खिलौना और दिनांकित व्यंजनात्मक वैवाहिक सहायता शामिल है, हालांकि "वैवाहिक सहायता" का विस्तृत अर्थ है और यह दवाओं और जड़ी-बूटियों के लिए लागू होता है, जो माना जाता है कि सेक्स में वृद्धि या उन्हें लम्बा होना चाहिए। लिंग के खिलौने सबसे ज्यादा सेक्स दुकान पर बेचे जाते हैं, लेकिन वे एक फार्मेसी / केमिस्ट स्टोर, एक अश्लील डीवीडी की दुकान या सिर की दुकान में बेची जा सकती हैं। आज के सेक्स के खिलौने लगभग सभी देशों में पुरुष और महिलाओं के लिए उपलब्ध हैं।

वस्तुकामुकता क्या है?

वस्तुकामुकता क्या है?

शब्द "वस्तुकामुकता" 1800 के अंत के अंत में गढ़ा गया था यह पुर्तगाली शब्द फीिटिको से उत्पन्न होता है, जिसका अर्थ है "जुनूनी आकर्षण।"ज्यादातर सामान्य व्यक्तियों में फ़िशिस्टिक उत्तेजना की एक डिग्री होती है जो विशेष रूप से शारीरिक विशेषताओं को आकर्षक बनाती हैं।हालांकि,फेटिशिस्टिक उत्तेजना को आम तौर पर एक समस्या माना जाता है जब यह सामान्य यौन या सामाजिक कार्यकलापों में हस्तक्षेप करता है और जहां बुत वस्तु के बिना यौन उत्तेजना असंभव है। कामसूत्र में भी विभिन प्रकार के वयस्क खिलोनो के बारे में उल्लेख किया हुआ है।

वस्तुकामुकता एक समस्या है जिसमें किसी व्यक्ति के यौन रहने वाले वस्तुओं के साथ जुड़ा हुआ आग्रह है व्यक्ति वस्तु को पहने या छूने से यौन उत्तेजित होता है।उदाहरण के लिए, बुत का उद्देश्य कपड़ों का एक लेख हो सकता है, जैसे अंडरवियर, रबड़ के कपड़े, महिला के जूते, या महिला अंडरवियर या अधोवस्त्र फेटिश एक साथी के साथ यौन गतिविधि को बदल सकती है या एक तैयार साथी के साथ यौन गतिविधि में एकीकृत किया जा सकता है। जब बुत यौन इच्छा की एकमात्र वस्तु बन जाती है,तो अक्सर यौन संबंधों से बचा जाता है।एक संबंधित विकार,जिसे आंशिकता कहा जाता है, में शरीर के अंग से यौन उत्तेजित होने लगता है,जैसे कि पैर,स्तन या नितंब।

उपयोग के अनुसार वयस्क के खिलौने क्या हैं?

उपयोग के अनुसार वयस्क के खिलौने क्या हैं?

हालांकि कुछ महिलाओं को चिंता है कि उनके प्रेमी या पति सेक्स के खिलौने का इस्तेमाल नहीं करेंगे,ज्यादातर पुरुष अपने साथी को प्रसन्न करते हैं -इसका अर्थ है कि ज्यादातर पुरुष सोचेते हैं कि थरथानेवाला, विशाल लिंग खिलौना और सेक्स के खिलौने के पास बेडरूम में अन्य चीजें हैं।अपने साथी के साथ बेहतर सेक्स के लिए आप सेक्स खिलौने का उपयोग कैसे कर सकते हैं|

भारतीय वयस्क खिलोने और भारतीय सेक्स बाजार पर इतने सारे सेक्स के खिलौने के साथ,यह जानना असंभव है कि वह किसको पसंद करेगा उसे तब तक पता नहीं चल पाया जब तक उसे तलाशने का मौका नहीं मिला।हमारे शोध में, हमने पाया है कि ज्यादातर महिलाएं क्लिटरल उत्तेजनाओं को पसंद करती हैं,लेकिन कुछ उनके लिंग के खिलौने के साथ योनि उत्तेजना का आनंद भी लेती हैं।

यह सेक्स के इतने सारे हिस्सों को बेहतर बना सकता है एक शोध अध्ययन में, हमने पाया कि स्नेहक का उपयोग किसी साथी के साथ अधिक आनंददायक हस्तमैथुन और सेक्स से जुड़ा था।खिलौने के आकार पर निर्भर करते हुए, आप किसी भी प्रकार की मात्रा से कहीं ज्यादा अच्छी तरह से एक चौथाई के आकार के बारे में एक गुड़िया के साथ अच्छी तरह से रहेंगे।एक पानी आधारित स्नेहक किसी भी सेक्स खिलौना के साथ काम करेगा जबकि सिलिकॉन आधारित स्नेहक को सिलिकॉन आधारित खिलौने के साथ इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।