हस्तमैथुन क्या है? हस्तमैथुन करने के तरिके? भारत में सेक्स खिलोनो के साथ हस्तमैथुन?

MENU

हस्तमैथुन क्या है?

हस्तमैथुन क्या है?

हस्तमैथुन यौन उत्तेजना सुख की एक अवस्था और चरम-आनंद तक पहुंचने के लिए स्वयं के द्वारा यौन अंगों की उत्तेजना है। अपने शरीर के अंगों को इस तरह से छूना-सहलाना जिससे चरम आनंद महसूस होता है| इसमें चरम-आनंद पाने के लिए पुरुष अपने लिंग की और महिलाएं अपनी योनि की मालिश करते हैं। कुछ महिलाएं घेरलू सामग्री और सेक्स के खिलौने का उपयोग करना भी पसंद करती हैं,हस्तमैथुन एक बहुत ही सामान्य क्रिया है यह सभी लोग करते है हस्तमैथुन साथी दुवरा नहीं किया जाता है और यह आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं द्वारा समान रूप से किया जाता है। जब वे अपनी कामुकता की खोज कर रहे होते हैं यह पहला योन अनुभव किए जाने वाला पहला यौन आनंद है, यह किसी भी उमरः में किया जा सकता है हस्तमैथुन न केवल अच्छा महसूस कराता है बल्कि निर्मित यौन तनाव को सुलझाने का एक तरीका भी प्रदान करता है, खासकर के अविवाहित पुरुष या महिला के मामले में। यह यौन संचारित बीमारियों और अवांछित गर्भधारण से भी बचाता है यह मानसिक तनाव को भी दूर करता है।

हस्तमैथुन करने के तरिके?

हस्तमैथुन करने के तरिके?

हस्तमैथुन कई तरीको से होता महिला पुरुष अलग अलग तरीको से हस्तमैथुन करते है। महिलाये हस्तमैथुन करने के लिए अपनी योनि में 2 या 3 उंगलिया को डालती है महिलाये घरेलू सामग्री जैसे पेन पैंसिल सब्जी मोमबत्ती आदि वस्तु का उपयोग करती है पुरुष अपने लिंग को हाथो की मुठी में पकड़कर ऊपर निचे कर लिंग को हिलाते है,पुरुष तब तक अपने लिंग को हिलाते रहते है जब तक उन्हें शांति उनका वीर्य बहार नहीं निकल जाता। हस्तमैथुन करने करने के लिए महिला पुरुष सेक्स खिलोनो का भी उपयोग करने लग गए हस्तमैथुन करने के महिलाओं का पसंदीदा सेक्स खिलौना बुलट वाइब्रेटर है। हस्तमैथुन करने के लिए कई प्रकार महिला वाइब्रेट सेक्स खिलोने उपलब्ध है जैसे डिलडो वाइब्रेटर जिनका उपयोग कर आनद ले सकते है। पुरुषो के लिए कई प्रकार के सेक्स खिलोने है प्रोस्टेट मसाजर,लिंग आस्तीन,मस्टबूटेर, कॉक रिंग, आदि।हस्तमैथुन करने से योन कामुक भावना दूर होती है।

भारत में सेक्स खिलोनो के साथ हस्तमैथुन?

भारत में सेक्स खिलोनो के साथ हस्तमैथुन?

भारत में सेक्स में काफी काफी प्राचीन है।कामसूत्र में अलग-अलग प्रकार के योंन क्रिया के बारे में बताया गया है। प्राचीन समय में लोग अपने योंन कार्य को के लिए कई प्रकार की वस्तु का इस्तेमाल करते थे। महिलाये कई तरह के आभूण अंतर्वस्त्र धारण कर के पुरुषो को रिझाती थी। कई महिलाये पुरुष अकेले में हस्तमैथुन कर के संतुष्ट होते थे। वर्तमान समय में सेक्स खिलोने का उपयोग करना लोगो को काफी पसंद आने लगा है। भारत में सेक्स खिलोने काफी प्रचलित है।सेक्स खिलोने हस्मैथुन के साथ साथ योन आनंद को भी बढ़ते है सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जिनका उपयोग कोई भी किसी भी उम्रः में कर सकता है।समलैगिंक महिलाओं के स्टेप ऑन डिलडो, डबल डाँग आदि कई तरह के खिलोने है जिनका उपयोग वह एक साथ कर सकती है। साथी के साथ युगल खिलौना का इस्तेमाल कर सकते है। जिन महिलाओं को बड़े खिलोने की तलाश है वह विशाल डिलडो का उपयोग कर सकती है यह अन्य डिलडो से काफी बड़े आकर के होते है। जो महिला पुरुष सेक्स के दौरान संतुष्ट नहीं हो पाते वह सेक्स खिलौना का उपयोग कर संतुष्टि प्राप्त कर सकते है।जिन लोगो के पास कोई साथी नहीं होता वह अकेले में हस्मैथुन खिलौना का उपयोग कर योन आनंद प्राप्त कर सकते है।