मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं? मालिश सेक्स खिलौने के प्रकार? मालिश सेक्स खिलौने के उपयोग?

SHOP

MENU

मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश सेक्स खिलोने एक इलेक्ट्रॉनिक वस्तु उपकरण होता है जो शरीर को उत्तेजित करने के लिए प्रयोग किया जाता है,चाहे संवेदनशील भाग को जगाना है या तनाव शरीर के हिस्से को राहत देना हो । जादू की छड़ी उनमें से एक है और लोगों द्वारा मालिश के रूप में व्यापक रूप से अपने संवेदनशील जननांगों और पूरे शरीर के अंगों पर जलन संवेदना लेने के लिए उपयोग की जाती है।महिलाओं के सेक्स खिलौने के रूप में लोकप्रिय हैं।पुरुष भी क्षुद्र क्षेत्रों और तनाव प्रभावित संवेदनशील क्षेत्रों पर इसका उपयोग कर सकते हैं।मालिश सेक्स खिलौना सनसनी प्रदान करता है और शरीर के क्षुद्र क्षेत्रों को उत्तेजित करता है। मालिश सेक्स खिलौने आम तौर पर प्लास्टिक और सिलिकॉन के साथ बने होते हैं। मालिश वाइब्रेटर सेक्स खिलौने के अलग-अलग कंपन प्रभाव होते हैं।मालिश खिलोने आंतरिक और बाहरी दोनों प्रकार के होते है।बाहरी मालिश खिलोनो का उपयोग शरीर के ऊपरी भाग पर रखकर कर सकते है जैसे पेट, गर्दन, स्तन, योनि के आसपास उपयोग कर मालिश कर सकते है यह हस्तमैथुन करने में भी भी मदद करते है

मालिश सेक्स खिलौने के प्रकार ? ?

मालिश सेक्स खिलौने के प्रकार ?

मालिश खिलोने आंतरिक और बाहरी दोनों प्रकार के होते है। बाहरी मालिश खिलोनो का उपयोग शरीर के ऊपरी भाग पर रखकर कर सकते है जैसे पेट,गर्दन,स्तन, योनि के आसपास उपयोग कर मालिश कर सकते है यह हस्तमैथुन करने में भी भी मदद करते है।सेक्स खिलोने विभिन प्रकार के होते है।मालिश खिलोने कई प्रकार के होते है,मैजिक वंड मसाजर वाइब्रेटर, वाइब्रेटर, डिलडो हस्तमैथुन खिलोने आदि।मालिश खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता पुरुषो के लिए भी अलग प्रकार के खिलोने उपलब्ध है।लिंग आस्तीन पुरुष लिंग खिलोने का उपयोग कर सकते है प्रोस्टेट मसाजर पुरुष लिंग में मालिश और आराम महसूस करता है।मैजिक वंड- यह महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छा मालिश खिलौना है जी स्पोर्ट उत्तेजना बढ़ता है और महिलाओं की योनि में मालिश का कार्य भी करता जिससे महिलाओं को आराम भी मिलता है। मालिश खिलोनो के साथ अपने शरीर की थकावट को ठीक करें, और मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से आराम करें, और इससे यौन संबंधों के लिए कामुक मनोदशा हो जाती है।

मालिश सेक्स खिलौने के उपयोग?

मालिश सेक्स खिलौने के उपयोग?

मालिश खिलोने का उपयोग करते समय सफाई का पूरा ध्यान रखना चाहिए। इसके बाद आपको स्नेहक(लुब्रिकेंट) को लागू करना चाहिए जो त्वचा के लिए अच्छा होता है।पानी आधारित, सिलिकॉन आधारित और तेल आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। यह मालिश को अधिक आसान और चिकनी बनाने में मदद करता है। कंपन की धीमी गति से शुरू करना चाहिए। बहुत से लोगों को विशेष रूप से पहली बार शुरू करने में चरम सुख प्राप्त होता है। यदि जल्दी से त्वरित संभोग करने की कोशिश कर रहे हैं तो धीमी रफ्तार शुरू करना सबसे अच्छा है। धीमी गति से उत्साह बढ़ता है और संतोषजनक पर्वतारोहण प्रदान करता है। वाइब्रेटर सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल शुरुवात में कम कम्पन में ही करना चाहिए। बुलेट वाइब्रेटर, डिलडो वाइब्रेटर महिलाओ के लिए अच्छे खिलोने है। महिलाये आकर्षित करने के लिए अंतर्वस्त्र का उपयोग भी काफी करती है बीडीएसएम सेक्स के दौरान भी महिलाये विभिन तरह के अंतर्वस्त्र धारण करती है। भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग बहुत पहले से होने लग गया था भारत में सेक्स के संतुष्टि के लोग अलग अलग प्रकार की वस्तुका उपयोग करते है इनका वर्णनं कामसूत्र, अजन्ताओ की गुफाओ में मिलता है। सेक्स खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता है महिला- पुरुष युगल खिलोनो का उपयोग एक- दूसरे पर कर सकते है। समलैगिंक महिला डबल डाँग, डिलडो, विशाल डिलडो, स्टेप ऑन का उपयोग करते समय लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करने से गुदा सेक्स करने में आसानी हो जाती है।