पुरुष सेक्स खिलोने क्या है? ? पुरुष खिलोनो के प्रकार? पुरुष खिलोनो के उपयोग?

MENU

पुरुष सेक्स खिलोने क्या है?

पुरुष सेक्स खिलोने क्या है?

सेक्स खिलोने वस्तु- उपकरण होते है जो पूरी तरह से योन आनंद को बढ़ाने के काम करते है। पुरुष सेक्स खिलोने महिलाओं की योनि के आकर के होते है यह महिलाओं की योनि की तरह सेक्स का सुख देता है। इसका उपयोग कर पुरुष कभी भी सेक्स कर अपनी इच्छा को पूरी कर सकते है| सेक्स खिलोने अकेलेपन को दूर कर बिना साथी के सेक्स का सुख प्राप्त कर सेक्स से संतुष्ट हो सकते है। जो पुरुष अकेले रहते है जिनके पास सेक्स करने लिए कोई साथी नहीं होता है वह अपनी सेक्स की इच्छा को पूरी नहीं कर सकते ऐसे पुरुष सेक्स खिलोनो का उपयोग कर बिना महिला साथी के सेक्स कर अपनी इच्छा को पूरी कर सकते है। भारत में सेक्स खिलोनो का इतिहास काफी प्रचीन है। पुराने समय सेक्स खिलोनो का उपयोग अलग अलग तरिके से लोग करते आये है। प्राचीन काल से भारत में सेक्स अलग अलग क्रियाओ से लोग करते आये है लोग सम्भोग क्रिया काफी भिन्न -भिन्न क्रियाओ से करते है। कामसूत्र के रचियता वातस्य्लेन ने अलग अलग प्रकार से सम्भोग के करियो के बारे में बताया है। खजुराओ के मंदिर में सम्भोग करियो के मुर्तिया निर्मित हो रखी है।इसे जाहिर होता है भारत में सेक्स का इतिहास काफी पूर्ण है परन्तु फिर लोग सेक्स के बारे बात करना सही नहीं समझते। परन्तु फिर भी लोग सेक्स खिलोनो का उपयोग करते है।

पुरुष खिलोनो के प्रकार?

>पुरुष खिलोनो के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है। महिला- पुरुषो के खिलोने अलग अलग प्रकार के होते है सेक्स खिलोने कई होते है। योनि खिलोने, लिंग खिलोने, अनल खिलोने , आदि कई तरह के खिलोने होते है। योनि खिलोने कई प्रकार के होते है| डिलडो विशाल बड़े खिलोने बुलेट वाइब्रेटर, स्टेप ऑन आदि| पुरषो के खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है जैसे- मास्टबूटेर, सेक्स डॉल, मुँह के आकर की डॉल, प्रोस्टेट मसाजर, लिंग खिलोने, महिला वाइब्रेटर खिलोने आदि कई प्रकार के पुरुषो के खिलोने होते है जिनका उपयोग कर पुरुष सेक्स कर सकते है। संभोग इच्छा हर पुरुष को होती है यह इच्छा कभी कभी इतनी बढ़ जाती है की पुरुष अपने हाथो से लिंग को ऊपर निचे करने लग जाता है। जिन पुरुषो के पास सेक्स के लिए जब कोई साथी नहीं होता तो वह सेक्स खिलौना इस्तेमाल कर के साथी की कमी को दूर कर सेक्स से संतुष्ट हो सकते है।

पुरुष खिलोनो के उपयोग?

पुरुष खिलोनो के उपयोग?

जब सेक्स की इच्छा उत्पन्न होतीं है, तो साथी के साथ सेक्स कर के इच्छा को पूरी कर सकते है महिलाओं की जब सेक्स की इच्छा होती है तो वह अपने साथी को रिझाने के लिए कई छोटे- छोटे अंतवस्त्र कपडे पहनती है, महिला के इस रंग को देख कर पुरुष समझ जाता है की वह सेक्स करना चाहती है।परन्तु आज कल की बिजी लाइफ में महिला- पुरुष को सेक्स करने के समय नहीं मिल पता है। कई पुरुष ऐसे भी जिनके पास सेक्स करने करने के लिए कोई साथी नहीं होता ऐसे पुरुष अकेले में साथी की कमी को दूर कर सेक्स खिलोनो की मदद से सेक्स कर अपनी इच्छा को पूरी कर सकते है। सेक्स खिलोने योन आनंद को बढ़ाने के साथ- साथ उत्तेजना को भी बढ़ाते है जिसे दोनों साथी सेक्स का भरपूर मजा ले सकते है जो पुरुष अपनी महिला साथी के साथ लम्बे समय तक सेक्स नहीं कर पाते वह प्रोस्टेट खिलौना उपयोग कर अपनी कमी को दूर कर महिला साथी को संतुष्ट कर सकते है। सेक्स खिलोने योंन आनंद तो बढ़ाते ही है साथ यह योन कमियों को भी दूर करने में मदद करते है। पुरुष अपने साथी के साथ भी खिलोनो का उपयोग कर सकते है समलैगिंक जोड़े गुदा मैथुन करते समय खिलोनो का उपयोग कर योन आनंद को बढ़ा कर सेक्स का मजा ले सकते है। मेल मस्टबूटेर- इसका आकर महिला की योनि की तरह ही होता है यह हाथ में आसानी से पकड़ में आ जाती है जब पुरुष इसमें अपना लिंग डालता है है यह लिंग को अच्छे से पकड़ कर सेक्स का सुख देता है इसमें खास तरिके का लिक्विड होता है जो लिंग को पकड़ने में मदद करता है प्रोस्टेट मसाजर- यह लिंग प्रोस्टेट करने के लिए बहुत अच्छा सेक्स खिलौना है कई बार लिंग कई दिक्क्त हो जाती यह लिंग की मांसपेशियों को प्रभावित करता है। इसे लिंग की समस्या दूर होती है। मुँह के आकर की डॉल- इसका आकर महिला के मुँह की तरह होता है पुरुष जब इसमें अपना लिंग डालता है तोह लिंग को चूसने का कार्य करती है यह मुखमैथुन करने के काम आती है। लिंग आस्तीन खिलोने- यह कंडोम की आकर का रबड़ का बना हुआ होता है यह लिंग को मोटा और लम्बा करने के काम आता है जिन पुरुष के लिंग पतले होते है वह लिंग आस्तीन खिलोने को लिंग पर पहन कर अपना लिंग का आकर बदल सकते है।