जादू की छड़ी मालिश क्या है, जादू की छड़ी की विशेषताए सेक्स खिलौना, जादू की छड़ी मालिश का उपयोग?

SHOP

MENU

जादू की छड़ी मालिश क्या है? ,?

जादू की छड़ी मालिश क्या है?

जादू की छड़ी का मतलब होता है की कुछ ऐसी वस्तु जो आपके सेक्स के लिए और साथ ही आपकी सेहत के लिए बहूत ही अच्छी हो उसे जादू की छड़ी कहते है ।सेक्स खिलोने ये छड़ी एक तरह से शरीर की बड़ी सरलता से मसाज करने वाली मशीन होती है जिससे सेक्स मे बहूत ही सकून मिलता है । ये मशीन आपके बॉडी मसाज के अनुसार अलग अलग होती है। ये मशीने आपकी त्वचा को मुलायम और चिकना बनाते है और ये मशीने सेक्स करने के दोरान आपके अंदर उत्पन्न सेक्स उत्तेजना को बढ़ाती है । इन मशीनो का उपयोग आज के युग का सेक्स यंत्र भी बन चूका है जिससे ज्यादा से ज्यादा सेक्स पाने के लिए महिलाये इसका उपयोग करती है और अपने जीवन मे सेक्स का आनंद बड़ी ही सरलता से पा लेती है । इन मशीनो को ऐसे आकार दिया जाता है की ये आपके शरीर की मांसपेशी की मालिश कर सके और सेक्स के समय मन को शांति प्रदान कर सके । इसलिए आज हर लोग इसको सेक्स की जादू की छड़ी के नाम से पुकारते है । ये मसाज के अनुसार कम्पन के साथ आती है इनके कम्पन करने की शमता अलग अलग होती है ।

जादू की छड़ी की विशेषताए सेक्स खिलौना?

जादू की छड़ी की विशेषताए सेक्स खिलौना?

• जादू की छड़ी सेक्स को बहूत अच्छा मनोहित करता है।

• ये सेक्स के दोरान खीचने वाली मशपेशियो को मजबूत बनता है । जिससे सेक्स मे कोई व् किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होती है ।

• ये मशीने महिला व् पुरुष दोनों के शरीर को चुश्ती व् फुर्ती प्रदान करती है । जो जीवन मे एक मन की शांत बनाये रखने मे अहम् भूमिका निभाती है ।

• जादू की छड़ी सेक्स को हमेशा एक नया रूप देती है जिससे हमेशा सेक्स के दोरान एक नयी उत्तेजना की उत्पत्ति होती है।

जादू की छड़ी के प्रकार के होते है। कई वाइब्रेटर खिलोने जिनका उपयोग हस्तमैथुन करने के लिए भी किया जाता है कम्पन खिलोने मालिश खिलौना का काम भी करते है। कम्पन खिलोने महिला पुरुष और समलैगिंक जोड़ो के लिए भी आते है। युगल खिलोनो के रूप में साथी के साथ खिलोनो का इस्तेमाल कर सकते है। ये खिलोने आपके मसाज के अनुशार अलग अलग काम करते है |

जादू की छड़ी मालिश का उपयोग?

जादू की छड़ी मालिश का उपयोग?

जादू की छड़ी से आप अलग अलग तरीके शरीर की मालिश कर सकते है इसको आप सेक्स मालिश भी कह सकते है क्योकि आज के युग मे इसको सेक्स को बढ़ाने के लिए योनी व् महिलाओ के स्तनों की मालिश की जाती है जो एक बेहतरीन सेक्स प्रदान करता है ।आपका जो मसाज छड़ी या वाइब्रेटर खिलोने पसंद हो आप उसका उपयोग कर सकते है । इसको काम में लाने से पहले आप किसी तेल या लुब्रिकेंट का उपयोग करे ताकि आप की त्वचा को कोई नुक्सान नहीं हो और आपकी त्वचा मुलायम और चिकनी बानी रहे त्वचा पर चिकना पण भी बढ़ जाता है । इससे महिलाओ के साथ साथ पुरुषो की सेक्स मनोविज्ञान भी बढ़ता है इसको पुरुष भी बिना किसी दर के मसाज के रूप मे चाहे वो मसाज आपके लिंग का ही क्यों न हो ये पुरुष के हर हिस्से मे मसाज कर सकता है और सेक्स का बहूत अच्छा आनंद दे सकता है । इसलिए आज के लोग इसको जादू की छड़ी कहते है । इसमें कम्पन होते है जो शरीर मे एक तरह से सेक्स को बढ़ाते है । ये मशीन का एक और उपयोग होता है की पुरुष और महिलाओ मे उत्पन्न मानसिक तनाब को खत्म करना । इस मशीन से महिला और पुरुष अपनी जिन्दगी मे उत्पन्न अनेको बीमारियों से बचता है क्योकि सबसे बड़ी बिमारी होती है मानसिक तनाब आज हर व्यक्ति मानसिक तनाब से पीड़ित है और ये मशीन सेक्स के साथ उस मानसिक तनाब को दूर करती है जो आज बीमारी हमारे सामने पनप रही है इसको कुछ ही घंटो की मसाज से इस तनाब को दूर किया जा सकता है। भारत में सेक्स खिलोनो इतिहास काफी कामसूत्र पुराना है। भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग काफी तेजी सेक्स बढ़ रहा है महिलाये सेक्स उत्तेजना के डिलडो खिलोने , बुलेट वाइब्रेटर आदि कई प्रचलित खिलोनो का उपयोग सरल रूप से कर रही है। पुरुषो के भी कई प्रकार के खिलोने है कॉक रिंग, प्रोस्टेट खिलोने, लिंग आस्तीन आदि कई गुदा खिलोने ऐसे कई खिलोने है डबल डाँग, स्टेप ऑन, विशाल खिलोने आदि का उपयोग काफी किया जाने लग गया यह खिलोने सेक्स की जरूरतों और कमियों को दूर कर सेक्स का आनंद बढ़ाते है।