डिडलो सेक्स खिलोने क्या है?भारत में डिडलो सेक्स खिलोनो के प्रकार और उपयोग क्या है ?हिंदी के लिए सेक्सटॉय के विवरण

MENU

डिडलो सेक्स खिलोने क्या है ?

डिडलो सेक्स खिलोने क्या है ?

डिलडो खिलौने एक सेक्स के खिलौने हैं, जो इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह असली लिंग के समान दिखता है। सेक्स वयस्क खिलौने खिलौने किसी भी आदमी या तो पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिक या समलैंगिक द्वारा प्रयोग किया जाता है महिला या समलैंगिक अपने गुदा या योनि को उत्तेजित करने के लिए सेक्स के खिलौने का इस्तेमाल कर सकते हैं, जबकि पुरुष या समलैंगिक गुदा को उत्तेजित करने के लिए बड़ा डिक खिलौने लिंग के खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। संभोग के दौरान, लोग अलग-अलग प्रकार के व्यक्तिगत स्नेहक और कंडोम भी डंडो के साथ इस्तेमाल करते हैं। लोग साथी के साथ यौन महिलाओं के लिए वाइब्रेटर्स खिलौने संबंध के दौरान या हस्तमैथुन करने के दौरान डिल्डो का इस्तेमाल कर सकते हैं।

डिल्डो सेक्स के खिलौने सामग्री की किस्मों से बना रहे हैं रबड़, त्वचा, कांच, प्लास्टिक, सिलिकॉन, पीवीसी इत्यादि के विभिन्न प्रकार की सामग्री रबड़, त्वचा, पीवीसी आदि बनाने में होती है। ये सभी सामग्री या तो उच्च गुणवत्ता या चिकित्सा ग्रेड हैं, इसलिए यह शरीर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। बाजार में महिलाओं के लिए अंतःवस्त्र विभिन्न रंगों, आकार, आकार और बनावट में डिल्डो उपलब्ध हैं। लोग आसानी से किसी भी डिल्डो को चुन सकते हैं |

अब एक दिन, लोगों को डिल्डो खरीदने के लिए बहुत आसान हो जाता है युगल दुकान से या ऑनलाइन स्टोर से डिल्डो खरीद सकते हैं कई ई-कॉमर्स साइटें हैं जो कि डीएमएस की किस्म प्रदान करती हैं।

डिडलो सेक्स खिलोनो के प्रकार और उपयोग क्या है ?

डिडलो सेक्स खिलोनो के प्रकार और उपयोग क्या है ?

वहाँ बाजार में डिल्डो की किस्में उपलब्ध हैं विभिन्न सेक्स खिलौने के प्रकार प्रकार के डिल्डो वास्तविकतापूर्ण डिल्डो, जी स्पॉट डिल्डो, गुदा डिल्डो, चूषण कप डिल्डो, डबल समाप्त स्ट्रैप ऑन खिलौने डिल्डो, डिल्डो पर पट्टा, घर का बना डिल्डो, डिल्डो कंपन आदि विभिन्न प्रकार के डिल्डो यौन गतिविधि के दौरान अलग सनसनी प्रदान करते हैं।

भारत में डिडलो सेक्स खिलोने क्या है ?

भारत में डिडलो सेक्स खिलोने क्या है ?

डिल्डो दुनिया इंडियन सेक्स में सबसे पुराने सेक्स खिलौने में से एक है। कुछ ऐतिहासिक कामसूत्र दस्तावेजों के मुताबिक होल में पहला डिल्डो पाया, जर्मनी के उल्म के पास गुफा प्राचीन वर्ष में, पत्थर, टावर, लकड़ी और अन्य सामग्री के साथ डिल्डो बनाई जाती है जो तेज है 19वीं शताब्दी के आखिर में दो बार समाप्त हुई जंगली डिल्डो पाया गया था। प्राचीन इंडियन खिलौने समय में लोग अपनी यौन आवश्यकता को पूरा करने के लिए डंडे का उपयोग करते हैं |