कंडोम क्या है? सेक्स खिलोनो के साथ का कंडोम उपयोग? सेक्स खिलोनो का उपयोग के फायदे? डबल डाँग खिलोने क्या है?

SHOP

MENU

कंडोम क्या है?

कंडोम क्या है?

कंडोम सम्भोग के समय पुरुषो द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला एक उपकरण है। कंडोम एक रबड़ प्लास्टिक से बना हुआ पाउच होता है जिसे पुरुष लिंग पर पहना जाता है यह लिंग को कवर करता है, और वीर्य को योनि में जाने से रोकता है। इसका इस्तेमाल करने से महिला गर्भवती नहीं होती है और यह सम्भोग द्वारा फैलने वाली बीमारियों से भी बचाता है। कंडोम एक पतले से पैकेट में आता है जिसमे प्रत्येक भिन्न कंडोम में भिन्न प्रकार के होते है। कंडोम महिलाओ और पुरुषो दोनों के लिए आता है,कंडोम का उपयोग सेक्स खिलोने के साथ भी कर सकते है इसे खिलोनो के साथ सुरक्षित सेक्स किया जा सकता।

सेक्स खिलोनो के साथ का कंडोम उपयोग ?

सेक्स खिलोनो के साथ का कंडोम उपयोग?

कंडोम का उपयोग सेक्स खिलोनो के साथ कर सकते है सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है कुछ खिलोने ऐसे होते है जिन का कंडोम के साथ उपयोग कर सकते है जैसे डिलडो, बट प्लग, बुलेट वाइब्रेटर बीडीएसएम आदि। महिलाये सेक्स खिलोने के साथ कंडोम का उपयोग कर सकती है। युगल खिलोने का कंडोम के साथ करने से सुरक्षा प्रदान होती है इससे कोई संक्रमण नहीं होता है सेक्स क्रिया करने में आसनी होती है। गुदा खिलोनो पर कंडोम को पहनाकर सुरक्षित गुदा मैथुन कर सकते है। पुरुष खिलोनो पर भी कंडोम का उपयोग किया जा सकता है। मस्टबूटेर, कॉक रिंग , लिंग आस्तीन आदि। भारत में कंडोम को निरोध के नाम से भी जाना जाता है भारत में सेक्स के समय कंडोम का उपयोग काफी होने लग गया सेक्स खिलोने के साथ भी लोग कंडोम का उपयोग करना पसंद आने लगा है। कामसूत्र से ज्ञात होता है कई भारतीय लोग को सेक्स में दिलचस्पी है महिलाये अनेक प्रकार के अंतर्वस्त आभूषणों को खरीदती है।

सेक्स खिलोनो के फायदे ?

सेक्स खिलोनो के फायदे ?

कंडोम एक प्रकार से गर्भनिरोधक रूप है, जो आजकल पुरुषों और स्त्रियों दोनो के लिए उपलब्ध है। जिसके द्वारा प्रजनन कार्य को रोका जाता है, कंडोम पतली झिल्ली आकार की रबर से बनी चीज़ है, सहवास से पहले इसका उपयोग मुख्य रूप से शुक्राणु को योनि में जाने से रोकने का साधन है। यह यौन से संचारित रोगों से एच आई वी और एड्स से रोकता है।कंडोम लिंग को कवर करके होने वाले प्रजनन को रोकता है।यह प्लास्टिक के पैकेट में या थैली जैसे आकार में रखा हुआ रहता है। कंडोम का इस्तेमाल करने से महिला- पुरुष दोनों सुरक्षित रहते है। सेक्स खिलोने के कंडोम को पहनाकर उपयोग में लेने से सुरक्षित सेक्स किया जा सकता है। कंडोम चिकनाई युक्त भी होते है जो खिलोने को आसानी से प्रवेश करने में मदद करते है। सेक्स खिलोने पर लुब्रिकेंट भी लगा सकते है।गुदा मैथुन करने के कंडोम का उपयोग करना काफी फादेमंद होता है समलैगिंक महिलाये स्टेप ऑन खिलोन े डबल डाँग खिलोनो, विशाल डिलडो पर कंडोम पहनाकर कर इस्तेमाल कर सकती है। महिलाये हस्तमैथुन करते समय मालिश खिलौना या वाइब्रेटर खिलोनो पर कंडोम लगा कर उपयोग कर सकती है।