बीडीएसएम बंधन सेक्स क्या है? बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने के प्रकार ? बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने उपयोग?

SHOP

MENU

बीडीएसएम बंधन सेक्स क्या है?

बीडीएसएम बंधन सेक्स क्या है?

बीडीएसएम बंधन सेक्स साथी को बंधी बनाकर उसको यातनाये देना यौन जीवन को और अधिक आनंददायक और सुखद बनाता है।बीडीएसएम बंधन यह एक तरह का सेक्स खेल है। जिसमें अपने साथी को निजी नियंत्रण में लेकर सेक्स की कामुक और उत्तेजना से भरा जाता हैं। बीडीएसएम दोनों साथी की साझेदारी के साथ किया जाता है। बीडीएसएम खेल में,एक साथी कैदी के रूप में होता है और दूसरा साथी जेलर के रूप में कार्य करता है। दूसरा साथी पूरे कार्य को नियंत्रित करता है और अपने जेलर साथी को प्रसन्न करता है। बीडीएसएम सेक्स कामुकता का एक मजेदार तरीका होता है इसमें सेक्स के सामान्य तरीकों से अलग कुछ नया रोमांच जोड़कर आनंद लेने की कोशिश की जाती है। इसमें अपने पार्टनर की सेक्स इच्छा को बढ़ाने और उसे सेक्स के लिए तैयार करने के लिए कामुक पावर प्ले का सहारा लिया जाता है। इसमें दोनों साथी अलग अलग प्रकार से एक दूसरे का मनोरंजन करते है जैसे किसी फिल्म या वीडियो में कामोत्तेजक कपड़े पहनकर और अपने पार्टनर के हाथ बांधकर उन्हें रिझाने के लिए चाबुक का इस्तेमाल करते हुए या फिर साथी के हाथों में हथकड़ी लगाकर उसके सामने कामुक नृत्य करते हुए किसी शख्स को देखा होगा यह बीडीएसएम का ही हिस्सा होता है। बीडीएसएम सेक्स एक नए प्रकार का सेक्स का तरीका होता है जिससे दोनों साथी की सेक्स में दिलचस्पी बढ़ती है।

बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने के प्रकार ?

बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जिनका उपयोग कर योन आनंद और योन क्रियाओ कर के सेक्स की उत्तेजना कामुकता को बढ़ाया जाता है और सेक्स का आनंद लिया जाता है सेक्स खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता है। पुरुषो के खिलोने , युगल खिलोने लिंग खिलोने, लिंग आस्तीन आदि कई खिलोने होते है| डिलडो, वाइब्रेट खिलोने, बट प्लग, बुलेट वाइब्रेटर,आदि कई खिलोने होते है| सेक्स खिलोने आंतरिक वे बाहरी दोनों होते है बाहरी खिलोने हस्तमैथुन करने के काम आते है। सेक्स खिलोनो को साथ बीडीएसएम खिलोनो का भी उपयोग कर सकते है जैसे रस्सी, हथकड़ी,टखने के कफ, कोक रिंग, गुलाबी चमड़े का पट्ठा,कॉलर निपल क्लैम्प्स रिंग गैग,मुलायम रेशम का स्कार्फ, चमड़े का पट्ठा,बेल्ट,बॉल गैग,रोप, बैंडेज टेप, ब्लिंडफोल्ड, मास्क, छड़ी आदि कई बीडीएसएम खिलोने होते है। बीडीएसएम खिलोनो का उपयोग का उपयोग कर साथी के साथ सेक्स खिलोनो का उपयोग कर सेक्स को रोमांचक बनाया जा सकता है। सेक्स खिलोने विभिन प्रकार के होते है बड़े,छोटे मध्य्म आकर के महिलाओं के कई बड़े खिलोने है विशाल डिलडो, कई बड़े खिलोने है समलैगिंक महिलाओं के लिए डबल डाँग, स्टेप ऑन आदि खिलौना का उपयोग कर सेक्स क्रिया कर संतुष्ट हो सकती है।

बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने के उपयोग? ?

बीडीएसएम बंधन सेक्स खिलोने के उपयोग?

बीडीएसएम सेक्स खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है जिनका उपयोग अलग अलग तरीको से किया जाता है।बीडीएसएम सेक्स दोनों साथी साझेदारी की बाद किया जाता है बीडीएसएम सेक्स अलग अलग प्रकार से करते है कुछ लोग आँखों पर पट्टी बांधकर करते है तो कुछ साथी के हाथ पैर हथकड़ी से बांधकर बीडीएसएम करना पसंद करते है।बीडीएसएम खेल की तरह और सेक्स में मनोरजन बढ़ाने के लिए भी उपयोग कर सकते है।जो भी साथी बीडीएसएम खिलोनो को स्वीकार करता है उसे बंदी बनाकर उसको यातनाये दी जाती है स्सी, टेप और हथकड़ी ,चमड़े के पट्ठेबंधन, टेपों के जरिए साथी पर नियंत्रण पाया जाता है। ताकि उसको सेक्स के लिए उत्तेजित किया जा सकें। इसमें अपने साथी पर पूरा नियंत्रण होता हैं।भारत में भी बीडीएसएम सेक्स किया जाता है कई लोगो यह खेल करना पसंद होता है। भारत में सेक्स को अलग नजरिया से देखा जाता है परन्तु भारत में सेक्स खिलोने का उपयोग पुराने समय से होता आ रहा है।कामसूत्र में सेक्स की अलग अलग क्रियाये, अंतवस्त्र का उपयोग काफी पहले से होता आया है। बीडीएसएम सेक्स करते समय सेक्स खिलोनो का उपयोग कर सेक्स का मनोरजन बढ़ा कर सेक्स का मजेदार बना सकते है। सेक्स खिलोनो पर लुब्रिकेंट का उपयोग कर गुदा योनि में आसनी से प्रवेश करा सकते है जिससे साथी कोई तकलीफ नहीं होती है।