बीडीएसएम खिलौना क्याहै? बीडीएसएम खिलौना का प्रकार, बंधन, रस्सी, हथकड़ी बीडीएसएम खिलौनेका उपयोग कैसे करें?

SHOP

MENU

बीडीएसएम खिलौना क्या है? ,?

बीडीएसएम खिलौना क्या है?

बीडीएसएम एक सेक्स खिलौना है जिसका पूरा नाम बाण्डेज, डिसीप्लिन, सेडिज्म, मेसोजिस्म है | जिसमे वो सेक्स आते है जब हम किसी को बांध कर सेक्स करते है या बंध कर सेक्स करते है इसमें कई ऐसे खिलोने आते है जो कम्पन भी करते है और आकार मे भी बहूत बड़े होते है | बीडीएसएम एक तरह का खेल है | ये सेक्सुअल एक्टिविटी है जिसमे अपने साथी को नियंत्रण में लेकर सेक्स किया जाता है जिससे अपने साथी के शरीर मे सेक्स की उत्तेजना बढ़ जाती है और वो सेक्स का आनंद ले पाता है | बीडीएसएम से साथी को बांध कर ऐसे रखा जाता है जैसे वो एक कैदी हो और उसे मारा भी जाता है जिससे सेक्स उत्त्जना का विस्तार हो सके | बाण्डेज यानी बंधन में किसी को अपने भौतिक कामुक भावना को अपने मनोरंजन या अपनी यौन मनोरजन के लिए ये क्रियाएं उपयोग में ली जाती है। बाण्डेज की क्रिया में साथी को दूसरे साथी द्वारा उसके अधिग्रहण में रस्सी या हैंडकेप द्वारा ले लिया जाता है। जिससे दूसरा साथी या बंधन साथी यौन क्रिया के लिए सक्रिय हो जाता है, तथा ये क्रिया आत्मसमपर्ण की भावना को भी दर्शाती है। लेकिन इस क्रिया से ये भावना दूसरे साथी द्वारा स्वयं रजामंदी और स्वेच्छा से की जाती है।

बीडीएसएम खिलौना का प्रकार, बंधन, रस्सी, हथकड़ी?

बीडीएसएम खिलौना का प्रकार, बंधन, रस्सी, हथकड़ी?

बीडीसीएम खिलौना कई प्रकार के होते है जो उनकी बंधने की प्रक्रिया के नाम से जाने जाते है।

बंधन-

बंधन एक प्रकार से रस्सी होती है जिससे पुरे शरीर को बांध दिया जाता है और फिर उसके साथ सेक्स किया जाता है। इससे इस प्रकार बंधा जाते है की आपका साथी सिर्फ सेक्स उत्तेजना को बढ़ाये इस रस्सी को योनी से लेकर हाथो को बिलकुल कड़ी तरह से बांध दिया जाते है। इस रस्सी के बंधे जाने के बाद आपका साथी हिल भी नहीं सकता है। वो अपने आप को पूरा शरीर समर्पित कर चूका होता है।

रस्सी-

रस्सी सेक्स करने व् सेक्स करने के बाद दोनों समय काम आने वाली वस्तु है।जब हम सेक्स करते है तो अपने साथी के हाथ मुह और पैर को ऐसे बंधा जाते है की वो बहूत ज्यादा साथी सेक्स दे सके । ये रस्सी सेक्स होता है जिसे लोग रस्सी सेक्स खेल के नाम से भी जानते है।

हथकड़ी-

हथकड़ी सेक्स मे बहूत अच्छा है जो अपने साथी मे सेक्स उत्तेजना को बढ़ाने मे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ये हथकड़ी कई प्रकार की हो सकती है जैसे की पट्टे, लोहे , रस्सी । इसका उपयोग ऐसे किया जाता है की आपका साथी हाथो को हिला भी नहीं पाता है । जब आपका साथी हाथ हिलाने की कोशिश करता है तो उसमे सेक्स उत्तेजना बढती है ।

बीडीएसएम खिलौने का उपयोग कैसे करें

बीडीएसएम खिलौने का उपयोग कैसे करें

बीडीएसएम खिलोने का उपयोग करने के लिए हमेशा ये ध्यान मे रखना चाहिए की हमें इसको इसको प्रकार से बांधना चाहिए उसे कोई तकलीफ नहीं हो और आपका साथी ज्यादा से ज्यादा सेक्स उत्पन्न कर सके और आप उसका फायदा उठा। अपने साथी को बंधने से पहले उस बीडीएसएम के बारे मे पढ़े और जाने ताकि आप अच्छे से इसका उपयोग कर सके और बहूत बढ़िया सेक्स पा सके ।सेक्स खिलोनो का का उपयोग सभी देशो में होता है लोगो की सेक्स प्रति मांग बढ़ने लग गयी है| भारत में सेक्स खिलोनो का उपयोग होता है भारत में महिलाओं के बिच डिलडो, बूलेट वाइब्रेटर खिलोने काफी प्रचलित है।भारत में कामसूत्र में सेक्स अनेखो क्रियाये है।सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है पुरषो के लिए लिंग खिलोने, लिंग आस्तीन प्रोस्टेट खिलोने आदि महिलाओं के लिए डिलडो वाइब्रेटर खिलोने हस्तमैथुन खिलोने, मालिश खिलोने,युगल खिलोने समलैगिंक महिलाओं के डिलडो डबल डाँग, विशाल डिलडो आदि कई तरह के खिलोने जिनका उपयोग कर योन सुख प्राप्त किया जा सकता है