गुदा खिलौने का उपयोग कैसे करें, गुदा मोती क्या है गुदा मनका क्या है, गुदा मोती कैसे हस्तमैथुन करते हैं?

SHOP

MENU

गुदा खिलौने का उपयोग कैसे करें,?

गुदा खिलौने का उपयोग कैसे करें,ैं?

गुद्दा खिलोने का उपयोग महिला व् पुरुष दोनों के लिए होता है। ये महिला व् पुरुष के गुद्दे मे सेक्स को उत्पन्न करता है। जब इस खिलोने को गुद्दे मे डाला जाता है तो ये गुद्दे मे कम्पन करता है जिससे सेक्स भावना उत्पन्न होती है । और लोग अपनी सेक्स इच्छाओ को इस सेक्स खिलोने से पूर्ति करते है ये एक सेक्स उत्पन्न करने के लिए बहूत अच्चा खिलौना है। इसका उपयोग पुरुष व् महिलाये दोनों कर सकती है लेकिन इसका ज्यादातर उपयोग महिलाये ही करती है। अपने जीवन मे सेक्स को और बेहतर बनाने के लिए और इसका खुल के आनंद लेने के लिए ये अच्छा है । इसका उपयोग महिला व् पुरुष के पिच्छे के भाग मे होता है और इनको ज्यादातर छल्ले के रूप मे बनाया जाता है ताकि ज्यादा सेक्स उत्पन्न किया जा सके । इसका उपयोग हमेशा लुब्रिकेंट के साथ करना चाहिए ताकि आपके गुद्दे मे चिकनाई हो और इसको धीरे धीरे उपयोग मे लाना चाहिए।इसका उपयोग युगल खिलोनो के रूप में भी कर सकते है। |

गुदा मोती क्या है गुदा मनका क्या है??

गुदा मोती क्या है गुदा मनका क्या है??

गुद्दा मोती एक प्रकार का सेक्स यंत्र है जिसका उपयोग अनल (गुद्दे ) मे किया जाता है ये छोटी छोटी कंचे के प्रकार की गेंदों से बना होता है ये अंपनी गुद्दे की आकर के जितना होता है । ये एक लम्बी व् सीधी श्रंखला मे होता है । ये इस प्रकार से बनाया जाते है की योन को सेक्सी बना सके । इन छोटी छोटी गेंदों को प्र्लास्टिक या किसी मजवूत धागे को धागे से समायोजित किया जाता है ताकि इसका उपयोग करने पर ये टूटे नहीं । इक बात हमेशा ध्यान मे रखनी चाहिए की जिस गुद्दा मोती का उपोग हम कर रहे है उसकी सतह ऐसी होनी चाहिए जब आप इसका उपयोग करे तो आपके गुद्दे मे जलन नहीं होनी चाहिए और किसी भी प्रकार को कोई इफ्फेक्ट हमारे गुद्दे पर नहीं पड़ना चाहिए । जब गुद्दा मोती की सतह खुरदुरी हो या कहे की समतल नहीं हो तो हमें इसके साथ किसी तेल या किसी लुब्रिकेंट का उपयोग करना चाहिए ताकि हमारे गुद्दे पर किसी भी प्रकार का कोई जलन प्रदान नहीं हो । योनि के तरह गुदा में चिकनाई नहीं होती इसलिए गुदा खिलोनो पर चिकनाई जरूर लगाए।

गुदा मोती कैसे हस्तमैथुन करते हैं

गुदा मोती कैसे हस्तमैथुन करते हैं

गुदा खिलोने गुदा मैथुन करने के साथ साथ हस्तमैथुन करने के लिए भी उपयोग किये जाते है। हस्तमैथुन हर कोई करता है हस्तमैथुन खिलोने भी कई तरह के होते है जिनका उपयोग आंतरिक और बाहरी सतह पर रख कर कर सकते है कई खिलोने ऐसे भी होते है, डिलडो, पुरुषो के लिए लिंग खिलोने,प्रोस्टेट खिलोने महिलाओं के लिए कई प्रकार वाइब्रेटर बुलेट आदि समलैगिंक महिलाओं के स्टेप ऑन , डबल डाँग विशाल डिलडो खिलोने है। खिलोने जिनका उपयोग सेक्स करने के साथ हस्तमैथुन क्रिया करने के लिए भी कर सकते है। गुदा खिलोनो का उपयोग हस्तमैथुन करने के लिए भीकर सकते है जिसे महिला पुरुष या अन्य कोई भी भी उपयोगकर्ता को आनंद, उत्तेजना अच्छा महसूस होता है।यह मालिश का काम भी करता है।यह गुदा मलाशय को मजबूत करता है और उत्तेजना को भी बढ़ता है। भारत में सेक्स खिलोने का उपयोग काफी किया जाता है भारत में सेक्स का वर्णन कामसूत्र प्राचीन मंदिर आदि से ज्ञात होता है सेक्स का इतिहास काफी पुराना है।